‘मरजावां’ में दिखेगा रितेश और सिद्धार्थ का धमाकेदार एक्शन, फिल्म का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सफलता के बाद डायरेक्टर मिलाप मिलन झवेरी ‘मरजावां’ फिल्म लेकर आ रहे हैं. अगले साल आने वाली इस फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है. मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इमोशनल लव स्टोरी होगी. इसमें रितेश देखमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी.

प्रोडक्शन हाउस एमे एंटरटेनमेंट ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा, “एक्शन भी होगा, ड्रामा भी होगा और और प्यार भी होगा. हम यह बताते हुए उत्साहित हैं कि ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप झवेरी करेंगे. इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं.”  फिल्म के पोस्टर पर लिखा गया है, ‘इश्क में…मरेंगे भी…मारेंगे भी. ‘

‘एक विलेन’ के चार वर्ष बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ आई है. फिल्म की हिरोइन तारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ‘मरजावां’ उनकी दूसरी फिल्म हो सकती है.

झवेरी ने ट्वीट कर कहा, “सत्यमेव जयते’ की टीम से ‘मरजावां’ तक, जो 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.” ‘मरजावां’ को टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की अन्य जानकारियों का खुलासा होना अभी बाकी है.

बता दें कि मिलन झवेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने इस साल 100 करोड़ से ज्यादा रुपए का बिजनेस किया था. इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपए था. जॉन अब्राहम और आएशा शर्मा स्टारर इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और डायलॉग जबरदस्त कॉन्बिनेशन है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में एंग्री यंग मैन भूमिका में हैं, जो करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को चुन-चुन कर सजा देते हैं. आईएमडीबी वेबसाइट के अनुसार, भारतीय फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ कमाई के मामले में इस साल 20वें नंबर है.