रोहित शर्मा ने रोनाल्डो के Ex क्लब रियल मेड्रिड से किया सवाल, क्या मिलेगा कोई जवाब?

हाल ही में पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह किसी भी क्लब के लिए सबसे ज्यादा जरूरी नहीं है. फीफा वर्ल्ड कप के बाद रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड क्लब छोड़ दिया था और पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले उनसे सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने रियल मेड्रिड के प्रेजिडेंट फ्लोरेंटिनो परेज को क्यों छोड़ा? इस कड़ी में टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने भी रियल मेड्रिड क्लब के प्रेजीडेंट फ्लोरेंटिनो परेज से सवाल पूछा है.अपने फैन्स के इस सवाल का जवाब देते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके रियल मेड्रिड छोड़ने की एक बड़ी वजह फ्लोरेंटिनो परेज हैं. हालांकि, रियल मेड्रिड क्लब के साथ रोनाल्डो के करियर ने सफलता के नए आयाम छुए.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा, क्लब में रहते हुए मुझे महसूस हो रहा था कि प्रेजिडेंट अब मुझे उस तरह ट्रीट नहीं करते जिस तरह पहले किया करते थे. रोनाल्डो ने यह इंटरव्यू एक फ्रांसीसी पत्रिका को दिया है. उन्होंने कहा, पहले चार पांच साल मुझे लगता था कि मैं रोनाल्डो हूं, लेकिन बाद में स्थितियां बदलने लगीं. प्रेजीडेंट मेरी तरफ ऐसे देखते थे मानो कह रहे हों कि मैं इस क्लब के लिए जरूरी नहीं रह गया हूं. यही वजह थी जिसने मुझे क्लब छोड़ने के लिए बाध्य किया.

अब भारतीय टीम के सुपरस्टार रोहित शर्मा भी उन लोगों की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं जो रियल मेड्रिड के प्रेजीडेंट के खिलाफ  शोर मचा रहे हैं. ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में वेस्ट इंडीज के खिलाफ वन-डे का 21वां शतक लगाने वाले रोहित शर्मा ने भी टि्वटर पर परेज से सवाल पूछा. उन्होंने अपने टि्वटर पर इस खबर की कटिंग लगाते हुए लिखा है- आप रियल मेड्रिड के साथ क्या कर रहे हैं मिस्टर परेज?

बता दें कि रोहित शर्मा भी दूसरे फैन्स की तरह रियल मेड्रिड क्लब और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैन हैं. उन्हें भी रोनाल्डो के रियल मेड्रिड छोड़ने का अफसोस हुआ है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी कई मौकों पर यह कह चुके हैं कि रोनाल्डो उनके पसंदीदा खिलाड़ियों में हैं. रोनाल्डो ने 2014 में अपने एक ट्वीट में विराट का जिक्र किया था.

इसके बाद विराट कोहली ने उनका शुक्रिया अदा किया था.

बता दें कि  स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के डिफेंडर नाचो ने माना कि पुर्तगाल के करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के लिए बहुत कुछ किया, जिस कारण वह उनके शुक्रगुजार हैं. ‘गोल डॉट कॉम’ के अनुसार, रोनाल्डो 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले समर ट्रांसफर विंडो के दौरान इटली के मौजूदा चैम्पियन युवेंतस में शामिल हुए थे. नाचो ने कहा था, “यह हमारे मुश्किल विषय है. मैं पहले कई बार कहा है कि अगर यह हम पर होता हम रोनाल्डो को अपनी टीम में ही रखते, क्योंकि वह कई वर्षों से हमारे साथ थे और वह एक ऐसे खिलाड़ी है जो अंतर ला सकते हैं.”

उन्होंने कहा, “इस स्थिति में हालांकि, हम रोनाल्डो को लेकर निराश नहीं हो सकते, क्योंकि उन्होंने खुद जाने का फैसला किया है. उन्होंने क्लब के लिए जो किया उसे लेकर हम उनके शुक्रगुजार हैं. मैं रोनाल्डो को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं.”