सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के नाम साजिद खान ने दिया स्पेशल मैसेज

साल 2020 में बॉलीवुड ने अपने कई नगीने खो दिए. इरफान खान और ऋषि कपूर समेत कई दिग्गजों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक तरफ 1 जून को वाजिद खान इस दुनिया को छोड़कर चले गए तो वहीं दूसरी तरफ 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया. हाल ही में साजिद खान ने एक इंटरव्यू में सुशांत और उनके परिवार को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें कही.

सुशांत के लिए गाना बनाना चाहते हैं
साजिद ने कहा, मुझे सुशांत काफी पसंद थे. उन्होंने काफी अच्छा काम किया है. मैंने उन्हें जिम में कई बार देखा था, लेकिन मिला सिर्फ एक बार था. मुझे सुशांत के लिए काफी बुरा लग रहा है.

साजिद ने कहा, ‘मैं खुद को बहुत अभागा मानता हूं कि मैं उनके साथ काम नहीं कर पाया. काश मैंने उनके लिए गाने बनाए होते. मैं सुशांत के लिए गाना बनाना चाहता हूं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि लोग ऐसा सोचें कि मैं उनके नाम पर पब्लिसिटी कर रहा हूं.’

सुशांत के परिवार के साथ हूं: साजिद
साजिद ने कहा, ‘मैं उनके पिता और बहनों का दर्द समझता हूं. मेरी दुआएं उनके साथ है. मैं सुशांत की सभी बहनों को कहना चाहता हूं कि वह मुझे अपना भाई समझें और अकेला न महसूस करें, हम उनके साथ हैं.’

वाजिद मेरे पास हैं
साजिद ने कहा, ‘मैं जिस कमरे में बैठता हूं वहां दीवार (Wall) पर वाजिद की तस्वीर (Photo) है. मैं तस्वीर के सामने जाकर खड़ा हो जाता हूं और उससे बात करता हूं. मैं आज भी वाजिद को वॉट्सऐप (Whatsapp) पर ‘जीत जाएंगे हम’ गाना भेजता हूं. कभी तो मैं उसके नंबर पर कॉल (Call) करता हूं या फिर मैसेज (Message) करके पूछता हूं कि हमारा गाना कब रिलीज (release) हो रहा है. मैं अभी उस अवस्था से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं. शायद कुछ वक्त बाद मैं वाजिद के फोन से लोगों को कॉल करुं. मुझे ऐसा लगता है कि वह मेरे पास ही बैठा हुआ है. मैं कभी पास रखी खाली कुर्सी से भी बात करता हूं.