कश्मीर घाटी में कोरोना से चार लोगों की मौत, सख्या और बढ़ने की आशंका

जम्मू-कश्मीर में जिस तेजी के साथ कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, उतनी तेजी से ही मौत के आंकड़ों में भी वृद्धि हो रही है। पिछले दो दिनों की बात करें तो अब तक प्रदेश में 14 लोगों की इस खतरनाथ वायरस के कारण मौत हो चुकी है। इसी के साथ मरने वालों की कुल संख्या 270 पहुंच गई है। यही नहीं इनके और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

आज बुधवार को कश्मीर घाटी में कोरोना संक्रमण के कारण चार और मौतें दर्ज की गई। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में सीडी अस्पताल में भर्ती जुनिमर का रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती पालपोरा का मरीज, स्किम्स अस्पताल में भर्ती राजबाग का रहने वाला 58 वर्षीय व्यक्ति समेत एक अन्य शामिल है।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आज सीडी अस्पताल में जुनिमर के रहने वाले जिस व्यक्ति की मौत हुई उसे कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गत मंगलवार देर रात को ही सीडी अस्पताल लाया गया था। इससे पहले की डॉक्टर उसका इलाज शुरू करते मरीज ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। वहीं पालपोरा का रहने वाला 45 वर्षीय मरीज को निमोनिया था, उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। उसका इलाज एसएमएचएस अस्पताल में चल रहा था परंतु उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।