जम्मू-कश्मीर: अलग-अलग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए आठ आतंकी, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में शोपियां ज़िले के मुनंद इलाके में तीन और आतंकवादी मारे गए हैं. अब तक इस ऑपरेशन में पांच आतंकवादी मारे गए हैं. वहीं अवंतीपोरा के पंपोर इलाके में मिज गांव में मस्जिद में छुपे 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. इस ऑपरेशन में कुल 3 आतंकवादी मारे गए हैं. बिना किसी क्षति के ऑपरेशन किया गया. दोनों ही ऑपरेशन जारी हैं.

आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ कल से ही जारी

आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़ कल से ही जारी है. गुरुवार को आतंकवादियों के खिलाफ दिन भर ऑपरेशन को अंजाम दिया गया जिसके बाद आज फिर मुनाद में दोबारा कार्रवाई तेज कर दी. पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद मोर्चा संभाला था. इलाके को खाली कराकर सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

कल के बाद आज फिर दोबारा शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

बताया जाता है कि इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकवादियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मौके पर डट गए. मारे गए दोनों आतंकियों के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. उनकी पहचान की कवायद की जा रही है. इससे पहले 16 जून को सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में 3 आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों में एक पूर्व पीडीपी नेता का रिश्तेदार भी था. आतंकी अपनी पढ़ाई छोड़कर भारत के खिलाफ लड़ाई में कूद गया था.