J-K:सर्च ऑपरेशन पूरा, शोपियां में अगवा किए गए पुलिसकर्मी को सुरक्षाबलों ने सुरक्षित बचाया

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ती ही जा रही हैं और आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आतंकियों ने शोपियां जिले में गुरुवार देर शाम एक पुलिसकर्मी को उनके आवास के बाहर से अगवा कर लिया था.

जानकारी के मुताबिक, जावेद अहमद नाम के पुलिसकर्मी को आज शाम आतंकवादियों द्वारा शोपियां जिले के चतवतन क्षेत्र स्थित उनके आवास के बाहर से अपहरण कर लिया गया. इस बीच, शोपियां जिले में और उसके आसपास सुरक्षा बलों ने जावेद अहमद का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया जिसे बाद में सुरक्षित बचा लिया गया.

पुलिसकर्मी जावेद अहमद पैरी जकुरा में पोस्टेड थे. जावेद अहमद दक्षिण कश्मीर के शोपियां में अपने आवास के बाहर खड़े थे कि कुछ आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया. हालांकि सुरक्षा बलों ने उनकी तलाश सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था और कुछ ही घंटे में अपना अभियान पूरा कर लिया.

शोपियां में वारदात बढ़े

इन दिनों शोपियां जिले में आतंकी गतिविधियां लगातार जारी हैं. शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया था.

मंगलवार की देर शाम को मेल्होरा गांव से 3-4 आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया था. आतंकियों की ओर से फायरिंग का जवाब सुरक्षा बलों ने दिया. बाद में 4 आतंकी मारे गए.