जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक नागरिक की भी मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के बारामूला में बुधवार की सुबह सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया जबिक तीन अन्य जवान जख्मी हुए हैं। वहीं, एक नागरिक की भी मौत हो गई है। आतंकियों ने बुधवार की सुबह जवानों पर हमला किया, उस वक्त वो इलाके में नाकाबंदी कर रहे थे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। ट्वीट में बताया गया है कि सोपोर के इस आतंकी हमले में एक सीआरपीएफ जवान और एक नागरिक की जान गई है, वहीं तीन जवान घायल हुए हैं। इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने सीआरपीएफ  जवानों पर हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि सोपोर के मॉडल टाउन में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ है। इसमें सीआरपीएफ के कुछ जवानों और एक नागरिक के घायल होने की खबर है। इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले 26 जून को अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई थी। सीआरपीएफ की टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे सिक्योरिटी में तैनात थी। घाटी में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। रोजाना किसी न किसी जिले में सुरक्षाबल आतंकवादियों को ढेर कर रहे हैं।