J&K: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के तीन मददगार गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हाजिन थाने की पुलिस ने लश्कर के आतंकियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से गोला-बारूद के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ जारी है। संभावना जताई जा रही है कि पूछताछ में कुछ अहम जानकारी मिल सकती हैं।

बता दें कि जिले की हाजिन पुलिस को सूचना मिली थी कि लश्कर के स्थानीय सक्रिय आतंकवादियों के इशारे पर कुछ उपद्रवियों ने मुख्य बाजार हाजिन में पाकिस्तान के झंडे फहराए हैं। जिनका मकसद लोगों में भय पैदा करना है। साथ ही हाजिन शहर के आम लोगों के बीच देश विरोधी भावनाओं को उकसाना है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अभियान शुरू किया और आतंकियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के मददगारों की पहचान मुजीब शम्स, तनवीर अहमद मीर और इम्तियाज अहमद शेख के रूप में हुई है।

ये सभी मीर मुहल्ला हाजिन के रहने वाले हैं। साथ ही उक्त अपराध में अपनी भागीदारी स्वीकार की है। इनके पास से एक ग्रेनेड, कपड़े, सिलाई मशीन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है साथ ही आगे की की जांच चल रही है।