कश्मीर में वसीम बारी की हत्या के डरे बीजेपी वर्कर? दो बड़े नेताओं का पार्टी से इस्तीफा

बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके भाई तथा पिता की हत्या के बाद बीजेपी के उत्तरी कश्मीर में दो युवा नेताओं ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस्तीफा देने का कारण सुरक्षा ना होना बताया है। लेकिन बीजेपी के बड़े नेताओं का कहना है कि उन्होंने किसी और कारणों से इस्तीफा दिया है।

बता दे कि बारी की हत्या के बाद आतंकी संगठन की तरफ से बीजेपी नेताओं को फरमान जारी किया गया था। जिसमें आतंकियों ने कहा था कि कश्मीर में काम कर रहे बीजेपी के नेता अपने पदों से इस्तीफा दे। नहीं तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की बारामुला इकाई के प्रधान मारुफ बट ने इस्तीफे का एलान किया।

परिवार की सुरक्षा को अहम बताते हुए दिया इस्तीफा
उन्होंने सोशल साइट पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। उनका कहना था कि मेरे लिए मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा अहम है। मुझ पर दो बार हमला हो चुका है। लेकिन मेरी सुरक्षा को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मुझे एक भी अंगरक्षक नहीं दिया गया है। इसके बाद कुपवाड़ा में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष आसिफ अहमद ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इस बारे में कोई सही कारण नहीं बताया है। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने भी आतंकियों की धमकियां आने के बाद अपना इस्तीफा दिया है।

बीजेपी ने कहा- निजी कारणों से दिया है इस्तीफा
इस बारे में बीजेपी के बड़े नेताओं क तरफ से कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा रहा है। उनका कहना था कि अपने कारणों के कारण इन दोनों नेताओं ने इस्तीफा दिया है और इसके पीछे कोई और वजह नहीं है।