पूरा देश COVID 19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है, कांग्रेस मोदी सरकार से लड़ रही है- बीजेपी

 सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में  दिए गए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब पूरा देश COVID19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहा है, कांग्रेस, केंद्र सरकार से लड़ रही है. कांग्रेस के इस व्यवहार पर किसी दिन सवाल उठाए जाएंगे और उन्हें इसका जवाब देना होगा. उन्होंने कहा हम एक होकर इस लड़ाई को लड़ रहे हैं लेकिन इस स्थिति में भी, केवल कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो पीएम नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ लड़ रही है.

जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी कभी रचनात्मक सुझाव नहीं देते वो केवल सरकार को विरोध करने के लिए सुझाव और सलाह देते हैं. यह निंदनीय है. देश की जनता इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगी.

जावड़ेकर ने कहा कि आज राहुल गांधी का ट्वीट सरकार के विरोध की श्रेणी में आता है. कोई और नहीं, बल्कि राहुल गांधी और उनका गैंग सरकार का विरोध कर रहे हैं.

सोनिया गांधी ने क्या कहा था?

कोरोना महामारी बीच हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि कोरोना से लड़ाई के वक्त बीजेपी नफरत का वायरस फैला रही है. कोरोना के वक्त बीजेपी पर साम्प्रदायिक राजनीति करने से बाज ना आने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में सोनिया गांधी ने कहा था, ” जब हम सबको मिलकर कोरोना से लड़ना चाहिए तब बीजेपी साम्प्रदायिक पूर्वाग्रह और नफरत के वायरस फैला रही है जो चिंताजनक है. इससे सामाजिक सौहार्द का बड़ा नुकसान हो रहा है. हमें इस नुकसान की भरपाई करनी होगी.”