कांग्रेस नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई भी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी. गोगोई ने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई है. जो लोग पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए, उन्हें तुरंत कोरोना टेस्ट के लिए जाना चाहिए.”

इससे पहले, असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंता और कामरूप (एम) के उपायुक्त बिस्वजीत पेगू भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

साल 2016 में बीजेपी के सत्ता में आने से पहले तरुण गोगोई 15 साल तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं. असम विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर राज्य में कांग्रेस की वापसी के लिए गोगोई पिछले कुछ दिनों से लगातार यात्रा कर रहे हैं.

तरुण गोगोई असम विधानसभा में टिटबोर सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने शनिवार को कहा था कि वह अगला चुनाव लड़ेंगे, लेकिन न तो वह और न ही उनके सांसद बेटे गौरव कांग्रेस के संभावित सीएम उम्मीदवार होंगे. कांग्रेस और ऑल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख इत्र व्यापारी बदरुद्दीन अजमल ने आगामी चुनाव के लिए हाल ही में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ गठबंधन किया है.