CSK के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है निगेटिव, CEO ने दिया ये बड़ा बयान

पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी सदस्य ताजा जांच में निगेटिव आए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के CEO केएस विश्वनाथन ने आज यह जानकारी दी.

हालांकि, विश्वनाथन ने इससे पहले कहा था कि कल को हुए टेस्ट में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी नेगेटिव आए हैं, जिसमें भारतीय तेज़ गेंदबाज़ दीपक चहर और भारतीय-ए टीम के बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं.

विश्वनाथन ने अब दुबई में कहा, ‘CSK के 13 सदस्यों के अलावा बाकी सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. गुरुवार, तीन सितंबर को उनका एक और टेस्ट होगा. हमारी चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करने की संभावना है.’

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी. नियमों के मुताबिक, 6 दिनों के क्वारंटीन पीरियड के बाद उसे 28 अगस्त को ट्रेनिंग शुरू करनी थी, लेकिन 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से वो अभी तक दुबई में अभ्यास शुरू नहीं कर सकी है.

19 सितंबर से होगा IPL 2020 का आगाज़

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का आगाज़ 19 सितंबर से यूएई में होगा. IPL के 13वें संस्करण के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच गई हैं. कोरोना महामारी के कारण यह लीग यूएई में बायो सिक्योर बबल में खेली जाएगी. वहीं इस लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.