Jammu: पूर्व विधायक गगन भगत को पुलिस ने छह दिनों की रिमांड पर लिया

महिला सरपंच से हाथापाई करने के मामले में मुंसिफ कोर्ट ने पूर्व विधायक डॉ. गगन भगत और उनके अन्य साथियों को छह दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। शुक्रवार को भारी सुरक्षा के बीच पूर्व विधायक को मुंसिफ कोर्ट आरएसपुरा में जज रेखा कपूर के समक्ष पेश किया गया। पुलिस ने पूर्व विधायक को पूछताछ के लिए कोर्ट से छह दिनों के रिमांड पर देने की अपील की। जिसको जज रेखा कपूर ने मंजूरी दे दी।

पुलिस ने पूर्व विधायक को जानीपुर स्थित हाई कोर्ट के बाहर से वीरवार को हिरासत में लिया था। इसमें पूर्व विधायक, उनका ड्राइवर राहुल कुमार, पीएसओ रमन कुमार व एक अन्य समर्थक जरनैल सिंह को भी हिरासत में लिया है। कोर्ट से हिरासत में लेने के बाद पूर्व विधायक व उनके साथियों को बिश्नाह पुलिस थाने में रखा गया था। आज सुबह पुलिस ने सभी को मुसिफ कोर्ट में जज के सामने पेश किया और छह दिन की रिमांड मिलने पर फिर से बिश्नाह थाने ले गए।

एसपी हैड क्वाटर फारूक कैसर ने बताया पुलिस ने पूछताछ के लिए पूर्व विधायक को छह दिनों के रिमांड पर लिया है। डॉ गगन भगत ने जमानत के लिए अर्जी भी दी थी लेकिन फिलहाल पुलिस द्वारा मामले को लेकर पूछताछ का हवाला देने के कारण उसको कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में पूरी निष्पक्ष तरीके से जांच कर रही है और जो भी कसूरवार है उसके खिलाफ पुलिस पूरी कार्रवाई करेंगी।