J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। 

जानकारी के अनुसार, खुफिया एजेंसी को शोपियां जिले के मोलू चित्रगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने बुधवार दोपहर को इलाके की घेराबंदी कर ली। 

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके बाद एक आतंकी मारा गया है। अभी ऑपरेशन जारी है।
इससे पहले, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के पट्टन इलाके के क्रीरी में 30 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में दूसरे दिन मंगलवार को तीसरे आतंकी को भी सुरक्षाबलों ने मार गिराया। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल पर बने आतंकी ठिकाने को आईईडी लगाकर उड़ा दिया। 

इस बीच मुठभेड़ में घायल सेना के एक और जवान ने मंगलवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। आतंकियों द्वारा सोमवार को सुरक्षाबलों पर किए गए हमले और मुठभेड़ में कुल 5 जवान शहीद हुए थे। सोमवार को क्रीरी में सुरक्षाबलों की पार्टी पर हमले के बाद आतंकी भाग निकले थे। पास में ही सेब के बगीचे में घेरकर दो आतंकियों को दो घंटे के भीतर मार गिराया गया था। एक आतंकी छिपा हुआ था जिसके चलते यहां दोबारा देर शाम मुठभेड़ शुरू हो गई थी।