काला हिरण शिकार मामले में टली सलमान खान की अपील पर सुनवाई

1998 में हुए काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को इस साल की शुरुआत में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद उन्हें तीन दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. हालांकि, उसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी. इसके बाद सलमान द्वारा मामले में डाली गई अपील कर जोधपुर सेशन कोर्ट द्वारा शुक्रवार को सुनवाई की जानी थी लेकिन आज इस मामले में सुनवाई नहीं हो पाई.

अब सलमान खान की अपील पर 18 दिसंबर को सुनवाई की जाएगी. बता दें, सलमान खान द्वारा उन्हें सुनाई गई 5 साल की सजा के खिलाफ अपील डाली थी. सलमान की ओर से इस मामले में उनके अधिवक्ता महेश बोड़ा हैं और मामले में सरकार का पक्ष लोकभियोजक अधिकारी पोकरराम विश्नोई द्वारा रखा जाएगा.

गौरतलब है कि, साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान, तब्बू, सैफ अली खान और सोनाली बेंद्र द्वारा काला हिरण का शिकार किया गया था. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इन सभी कलाकारों के शिकाफ काला हिरण के शिकार का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, इस मामले में तब्बू, सैफ अली खान और सोनाली बेंद्र को कोर्ट द्वारा राहत दे दी गई है लेकिन सलमान के खिलाफ अब भी ये मामले कोर्ट में चल रहा है.