यो यो हनी सिंह के इस नए लुक ने मचाई सनसनी, 4 साल बाद ‘सिंगल’ कमबैक

म्यूजिक की दुनिया के बादशाह यो यो हनी सिंह के नए लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. रैपर हनी एक बार फिर अपनी धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. दिग्गज रैप सिंगर अपनी म्यूजिक वीडियो ला रहे हैं जिसमें वह चार साल बाद सिंगल ही परफॉर्म करते नजर आएंगे.

हनी सिंह ने अपने फर्स्ट लुक को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये है हनी सिंह का फर्स्ट लुक. 4 साल बाद म्यूजिक वीडियो में सिंगल आ रहा हूं.” उन्होंने लिखा कि इंडिया के इस सबसे बड़े म्यूजिक वीडियो को क्यूबा की राजधानी हवाना में फिल्माया गया है. जल्द ही यह गाना संगीत की दुनिया में अपनी धमाकेदार आमद दर्ज कराने आ रहा है.

इससे पहले हनी सिंह ने ‘उर्वशी’ एल्बम को रिलीज कर तहलका मचा दिया. इस गाने को यो यो हनी सिंह ने टी-सीरीज के बैनर के तहत स्वयं लिखा और गाया. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को शाहिद कपूर और कियारा आडवानी पर फिल्माया गया है. यह गाना 1994 में आई प्रभुदेवा-नगमा की सुपरहिट फिल्म ‘हमसे है मुकाबला’ के पॉप्युलर गाने ‘उर्वशी’ का एक रीक्रिएट वर्जन है.

गौरतलब है कि हाल ही में ‘लवयात्री’ फिल्म का सबसे पसंदीदा गाना ‘रंगतारी’ जिसे हनी सिंह ने गाया है, उसने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम किया. पिछले कुछ वर्षों में हनी ने ‘चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका’, ‘धीरे धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है. हाल ही में जारी गीत ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पैग’ को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को ‘क्रेजी फैन फॉलोइंग’ साबित करने के लिए काफी है.