अक्षय कुमार के बाद ऋतिक रोशन डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार, इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

आजकल सारे सुपरस्टार्स बड़े पर्दे से डिजिटल की तरफ रुख करने का मौका खोज रहे हैं. जहां पिछले साल सैफ अली खान ने ‘सैक्रेड गेम्स’ से डिजिटल दुनिया में धमाकेदार एंट्री की तो वहीं कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने भी अपने डिजीटल डेब्यू की खबर देकर सुर्खियां बटोरीं. तो बॉलीवुड के एकलौते सुपरहीरो ऋतिक रोशन कैसे पीछे रह सकते हैं. जी हां! अब बहुत जल्द हमारे ‘कृष’ डिजीटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वह बहुत जल्दी एक वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार ऋतिक रोशन पूरी तरह से अपने डिजीटल डेब्यू को लेकर तैयारी कर चुके हैं. जहां सैफ अली खान ने ‘सीक्रेड गेम्स’ से अनुराग कश्यप जैसे दिग्गज डायरेक्टर के साथ डिजीटल दुनिया में कदम रखा था, तो वहीं अब ऋतिक ने भी एक महान डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है. जी हां ऋतिक रोशन कबीर खान के साथ मिलकर डिजीटल वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.

खबर के अनुसार एक सूत्र ने बताया, ‘ऋतिक रोशन को एक वेब शो के लिए एप्रोच किया गया है जिसके डायरेक्टर कबीर खान होंगे. पहले इस थीम पर फिल्म बनने जा रही थी लेकिन बाद में इसे डिजीटल फॉम में बनाने का फैसला लिया गया. ऋतिक जल्द ही इस सीरिज की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद अपना काम शूरू करने वाले हैं.’

कहना गलत नहीं होगा कि डिजीटल स्पेस इन दिनों सभी स्टार्स की पहली पसंद बनता दिखाई दे रहा है. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने भी अमेजन प्राइम की एक वेब सीरीज में एंट्री ली है. अब वह बहुत जल्द ‘दी एंड’ नाम की वेब सीरीज पर काम शुरू करेंगे. इसके अलावा शाहरुख खान का रेड चिली एंटरटेनमेंट भी डिजीटल दुनिया में एंट्री कर चुका है.

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30′ को पूरा करने में बिजी हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज करने की तैयारी है. वहीं डायरेक्टर कबीर खान इन दिनों रणवीर सिंह स्टारर कपिल देव की बायोपिक ’83’ के निर्देशन में बिजी हैं.