फिर साथ आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, ‘भारत’ की शूटिंग के बाद होगा फैसला?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने टीवी पर दर्शकों को जमकर हंसाया था. लेकिन इस जोड़ी के बीच हुए झगड़े के बाद दर्शकों का हंसी का यह डोज पूरी तरह बंद हो गया. हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, दोनों ही अपना-अपना शो लेकर टीवी पर फिर से वापिस आए हैं. लेकिन जहां कपिल शर्मा की कॉमेडी दुकान धमाकेदार टीआरपी के साथ धमाकेदार तरीके से चल पड़ी है, वहीं सुनील ग्रोवर की एक बार‍ फिर टीवी पर अकेले कॉमेडी की फ्लॉप साबित हुई है. ऐसे में उम्‍मीद है कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल के साथ कॉमेडी का कनेक्‍शन करने जा रहे हैं.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने अपने शो बंद होने की वजह अपनी फिल्‍म बताई है. सुनील का कहना है कि उन्होंने ये शो सिर्फ 8 हफ्तों के लिए ही साइन किया था और उनकी बाकी की डेट्स सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ के लिए पहले से ही बुक हैं. सुनील ने कहा क‍ि इस शो की शुरुआत में ही उन्‍होंने साफ कर दिया था कि वह इस शो से सिर्फ इतने ही समय के लिए जुड़ पाएंगे. वह जल्‍द ही ‘भारत’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे.

वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्‍म ‘भारत’ के बाद हो सकता है, सुनील के लिए पुराने दरवाजे फिर से खुल जाएं. दरअसल इस बार कपिल शर्मा के  नए कॉमेडी शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ही हैं, जो इस शो के दूसरे एपिसोड में अपने परिवार के साथ इस शो पर नजर भी आए. ऐसे में इस बात की पूरी-पूरी संभवनाएं हैं क‍ि दबंग खान का इन दोनों से जुड़ा ये कनेक्‍शन टीवी पर इन दोनों कॉमेडी के सितारां को फिर से साथ ले आए.

कपिल शर्मा ने हमेशा यह बात कही है कि उनके शो के दरवाजे सुनील ग्रोवर के लिए हमेशा खुले हैं. यहां तक कि हाल ही में अपने शादी में भी कपिल ने सुनील ग्रोवर के स्‍पेशल इनवाइट भेजा था.