एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर बेस्ड है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म ‘छपाक’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है. दीपिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “आघात और विजय की कहानी. और कभी न हार मानने वाली मानवीय भावना. फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ छपाक पर काम करने को लेकर उत्साहित हूं.” मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है.

किसकी भूमिका में होंगी दीपिका
बता दें, हाल ही में अमेजन की वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ में शार्प माइंडेड गैंगस्टर ‘बबलू पंडित’ की भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. विक्रांत मैसी मेघना गुलजार के प्रोजेक्ट में अलग ही तरह के किरदार के लिए चुने गए हैं. विक्रांत मैसी फिल्म ‘छपाक’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे जिसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एसिड हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में हैं.

 

मेघना ने विक्रांत के चरित्र के बारे में कहा था, “वह एक उत्तर भारत का शख्स है जो कामकाज करता था लेकिन वह सब छोड़ एक अभिनेता बन जाता है. इसके बाद वह एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है. मुझे खुशी है कि विक्रांत फिल्म का हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि मैं अपनी और दीपिका की तरफ से बोल सकती हूं कि हम वास्तव में विक्रांत के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित हैं.” मेघना ने एक बयान में कहा, ‘हम मार्च 2019 के तीसरे सप्ताह में फिल्म शुरू करेंगे. विक्रांत वह शख्स हैं जिनके साथ मैं राजी के बाद से काम करना चाहता थी.’