रोहित शेट्टी ने ‘सिंबा’ में कर दिया अगली 5 फिल्मों का ऐलान! ये रही पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी पहली बार में ही दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर चुकी है. इन दो दिगग्जों की जोड़ी वाली शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है. तो वहीं इस फिल्म में रोहित शेट्टी की आगामी 5 फिल्मों की घोषणा भी कर दी है.

जी हां चौंक गए न, तो बता दें कि ‘सिंबा’ देखते हुए आपको भी यह पता लग सकता है कि रोहित शेट्टी की आने वाली 5 फिल्में कौन ही हैं. कहा जाए तो ‘सिंबा’ से रोहित ने अपनी फिल्मों का ऑफिशियली न सही लेकिन ऐलान तो कर ही दिया है. हम आपको बताते हैं कि कौन ही हैं रोहित की आगामी 5 फिल्में…

सिम्बा 2
इस जोरदार फिल्म की रिलीज से पहले ही निर्माता करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी यह मीडिया के सामने कह चुके हैं कि वह इसका अगला भाग बनाने वाले हैं. अब जबकि फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिली है, तो तय है कि इसका सीक्वल जरूर आएगा.

 

सूर्यवंशी
‘सिंबा’ के अंत में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की ड्रेस में नजर आते हैं. उनका नाम ‘सूर्यवंशी’ दिखाया गया है और यही रोहित की अगली फिल्म भी है. कुछ समय पहले रोहित ने भी अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड खिलाड़ी के साथ काम करने की बात कही थी.

 

सिंघम 3
फिल्म के आखिर में ही रोहित ने बॉलीवुड ‘सिंघम’ अजय देवगन को भी दिखाया है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी फिल्म के गाने ‘मेरा वाला डांस’ एक साथ नजर आ रहे हैं. इसी के साथ रोहित ने यह इशारा दिया है कि वह अजय देवगन के साथ ‘सिंघम 3’ जल्द ही शुरू करने के मूड में हैं.

 

गोलमाल 5
फिल्म के सुपरहिट गाने ‘आंख मारे…’ के बीच में आपको गोलमाल टीम के भी दर्शन हुए होंगे. यह इस बात का ऐलान माना जा रहा है कि जल्द ही गोलमाल का पांचवा भाग बनने जा रहा है. क्योंकि गाने के बीच में भी गोलमाल बॉयज ने हाथ दिखाकर पांच का इशारा किया है.

 

सिंबा-सिंघम-सूर्यवंशी कॉप कॉम्बो
इस फिल्म में जिस अंदाज से रोहित शेट्टी ने सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी को दिखाया है, उससे साफ है कि ये तीनों एक-दूसरे को जानते हैं. तो यह मुलाकात भी किसी ऐसी फिल्म की ओर इशारा कर रही है जिसमें यह तीनों कॉप का सिंबा-सिंघम-सूर्यवंशी किसी विलेन को हराने के लिए साथ आएं. हॉलीवुड में ऐसे प्रयोग कई बार सफल हुए हैं.