जैकी श्राफ ने किया टाइगर की शादी का खुलासा, दिशा पटानी के बारे में कही ये बात…

जैकी श्राफ बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में से एक रहे हैं. 80 और 90 के दशक में जग्गू दादा ने कई हिट फिल्में दीं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को मुंबईया लड़के के अंदाज से मिलवाया. जैकी श्राफ से अलग उनके बेटे टाइगर श्राफ ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. चॉकलेटी हीरो से शुरुआत करने वाले टाइगर श्राफ ने एक्शन स्टार बनकर बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर ली है. अपनी फिल्मों के अलावा टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस बारे में पहली बार जैकी श्राफ ने कुछ कहा है.

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए जैकी श्राफ ने कहा कि टाइगर जब 25 साल का था तो वो एक स्पेशल लड़की से मिला जो अब उसकी दोस्त है. इन दोनों का ही पैशन डांस, फिटनेस और अपना काम है. जैकी श्राफ ने आगे कहा कि दिशा एक आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं, इसलिए उन्हें पता है कि अनुशासन कितनी जरूरी चीज है.

करण जौहर के चैट शो में टाइगर ने दिशा के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो उनकी अच्छी दोस्त हैं और टाइगर को दिशा की कंपनी अच्छी लगती है. टाइगर ने आगे कहा था कि इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं. दिशा, टाइगर के उन दोस्तों में से एक हैं जिनके साथ वो कंफर्टेबल फील करते हैं.