जाह्नवी कपूर के साथ जमी कार्तिक आर्यन की जोड़ी, ‘दोस्ताना 2’ से करेंगे धमाल

बॉलीवुड के बिगेस्ट फिल्ममेकर करण जौहर ने 2008 की प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रीमेक ‘दोस्ताना 2’ का ऐलान करके बी टाउन में हंगामा मचा दिया है. ‘दोस्ताना’ के रिलीज होने के ग्यारह साल बाद, अब इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाया जा रहा है. लेकिन इस बार प्रियंका की जगह जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं वहीं दो में से एक एक्टर होंगे कार्तिक आर्यन.

रही बाद दूसरे हीरो की तो अब तक करण को इस स्टार की तलाश जारी है. वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि बैनर का नया कलाकार और संभावित स्टार कौन होगा! वहीं फिल्म को लेकर रोचक खबर यह है कि जहां पिछली फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था वहीं अब करण ने इस बार यह जिम्मेदारी कॉलिन डी कुन्हा को दी है.

जब करण जौहर अपने नए प्रोडक्शन वेंचर के लिए तैयार हो गए, तो उन्होंने उत्साहित होकर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के साथ फ्रैंचाइज को आगे ले जाने के लिए रोमांचित हूं. यह कार्तिक के साथ धर्म की पहली फिल्म है और हम उसके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं! हम उसके और जान्हवी के साथ कुछ देसी लड़का और लड़की पागलपन पैदा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. हम इस फिल्म में एक पुरुष प्रधान का भी परिचय देंगे, जो धर्मा की अविश्वसनीय प्रतिभा से जुड़ेंगे. कोलिन डी कुन्हा ‘दोस्ताना 2’ के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करते हैं.”

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का समर्थन किया है, इसके सीक्वल को लेकर उत्साहित हैं. दिलचस्प बात यह है कि, प्रोडक्शन हाउस के पास शुरुआत से ही यह शीर्षक ‘दोस्ताना’ है. क्योंकि 1976 में करण के पिता यश जौहर द्वारा शुरू किए गए बैनर ने साल 1980 से ‘दोस्ताना’ के साथ अपनी पारी की शुरुआत की थी, जिसे राज खोसला ने निर्देशित किया और अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और जीनत अमान ने इसमें अभिनय किया था. यह रोमांटिक ड्रामा बहुत हिट हुआ था.