WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की रणवीर सिंह की फोटो, पोस्ट में लिखा- ‘अपना टाइम आएगा’

बॉलीवुड में काम का सिक्का चलाने वाले रणवीर सिंह का टाइम आ गया है. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘गली बॉय’ ने सिर्फ देश का बल्कि विदेश में भी लोगों का दिल जीत लिया है. बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने वाली ‘गली बॉय’ ने बच्चे-बूढ़े हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का काम किया है. WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने भी रणवीर सिंह को बधाई देते हुए उनका फोटो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से रणवीर और जॉन के फैंस इसे री-शेयर कर रहे हैं.

वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ जॉन सीना को भी खूब पसंद आई है. देश में 100 करोड़ का आकंड़ा पर करने के बाद ‘गली बॉय’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ‘गली बॉय’ उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही है. फिल्म की कमाई का आकंड़ा बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है.

‘गली बॉय’ जोया की अब तक की सबसे सफल फिल्म
बता दें कि ‘गली बॉय’ जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी. जोया की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘गली बॉय’ पांच दिनों में ही इन आंकड़ों को तोड़ आगे बढ़ रही है. इस फिल्म की बढ़त देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.