Box office Collection ‘कलंक’: साल की सबसे बड़ी ओपनिंग का बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़!

वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी जादू एक बार फिर कमाल कर गया. कल रिलीज हुई फिल्म ‘कलंक’ के बॉक्स ऑफिस के ओपनिंग कलेक्शन ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि माधुरी दीक्षित-संजय दत्त, वरुण धवन-आलिया भट्ट सुपरहिट जोड़ियां हैं. क्योंकि फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन ने ‘केसरी’, ‘गली बॉय’ को पछाड़कर साल की सबसे बड़ी ओपनिंग का खिताब अपने नाम कर लिया है.

जी हां! मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ ने रिलीज के पहले ही दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के सोशल मीडिया पर डाले इन कलेक्शन के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है. फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रुपए का शानदार कलेक्शन किया है.

फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में ‘टोटल धमाल’, ‘गली बॉय’ और ‘केसरी’ को पीछे छोड़ दिया है. जहां फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपए, ‘गली बॉय’ ने 19.40 करोड़ रुपए और ‘केसरी’ ने 21.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वहीं अब ‘कलंक’ ने 21.60 करोड़ रुपए कमाकर यह रुतबा अपने नाम कर लिया है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस बात का जश्न मनाकर इस तस्वीर को शेयर किया है.

बता दें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के लव ट्रायएंगल के बीच एक और मोहब्बत की कहानी फिल्म में दिखाई गई है. बाहर बेगम (माधुरी दीक्षित) और बलराज चौधरी (संजय दत्त) की जिसे नाजायज मोहब्बत का इल्जाम मिला है. 20 साल बाद पर्दे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की वापसी रील कपल के तौर पर हुई और उनके फैंस के लिए इसे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती. दो बेटों के बाप के रोल में संजय दत्त बिलकुल फिट बैठते हैं तो वहीं प्रेमी की बेवफाई और बेटे की नफरत से जूझती मां के रोल में माधुरी दीक्षित कमाल लगती हैं.

फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ का है लेकिन लोक सभा चुनाव की वजह से बॉक्स ऑफिस पर काफी असर पड़ रहा है. इमोशनल ड्रामा और हिंदू-मुस्लिम के प्यार बनी कहानी लोगों क दिल जीतने में कामयाब हो सकती है.