#throwback : 18 साल पहले ऐसे दिखते थे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, शेयर की कॉलेज की फोटो

नई दिल्‍ली : टीवी पर अपने कॉमेडी शो से सबका दिल जीतने वाले कपिल शर्मा जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल शर्मा पिछले काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं. हेल्‍थ और पर्सनल लाइफ में बिजी कपिल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी कॉलेज टाइम की एक फोटो शेयर की है जिसमें कपिल अपने दोस्‍त के साथ नजर आ रहे हैं.

कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि साल 2000 में कॉलेज के दिनों में सारेगामापा के समय की एक पुरानी फोटो.

साल 2007 में चमकी कपिल की किस्‍मत 
बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर की थी. कपिल पंजाबी चैनल के शो ‘हंसदे हसांदे रावो’ में कपिल पंजाबी में कॉमेडी किया करते थे. साल 2007 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की जीतकर कपिल ने अपनी तकदीर को पूरी तरह से नया मोड़ दे दिया था. कपिल शर्मा ने इस शो जीतकर 10 लाख रुपये का ईनाम राशि‍ को अपने नाम किया था. इसके बाद कपि‍ल ने सोनी टीवी के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में एंट्री ली और वो टीवी पर छा गए.

 

kapil sharma the great indian laughter challenge

 

शुरू किया खुद का शो 
कपिल ने अपनी प्रसिद्धि को देखते हुए साल 2013 में कलर्स चैनल पर ‘कॉमडी नाइट्स विद कपिल’ शो से एक नई शुरुआत की. इस शो को देश ही नहीं विदेश में भी काफी पसंद किया गया लेकिन चैनल के साथ कुछ विवाद के बाद ये शो बंद हो गया. इसके बाद कपिल सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आए लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद भारी यह शो बंद हो गया और 7 महीने के ब्रेक के बाद कपिल ने नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ स्‍टार्ट किया. लेकिन किस्‍मत ने कपिल का साथ नहीं दिया और इस शो को भी ऑफएयर कर दिया गया. टीवी के अलावा कपिल ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया, उनकी दो फिल्‍में ‘किस किस को प्‍यार करूं’ और ‘फिरंगी’ रिलीज हो चुकी हैं.