Shocking : 12,000 वेबसाइट बैन के बावजूद भी इंटरनेट पर लीक हुई रजनीकांत की 2.0

रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को पायरेसी से बचाने के लिए मद्रास हाई कोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइटर को लगभग 12,000 वेबसाइट्स ब्‍लॉक करने का आदेश दिया है. लेकिन हाई कोर्ट के फैसले को ठेंगा दिखाते हुए फिल्म को फुल HD प्रिंट में पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने अपलोड कर दिया. आ रही खबर के मुताबिक ये बात मेकर्स के लिए परेशानी की सबब बन गई है. हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि तमिल रॉकर्स ऑनलाइन की काफी फेमस वेबसाइट है. इससे पहले भी इस साइट ने ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’, ‘सुई धागा’, ‘अंधाधुन’ और ‘नोटा’ जैसी फिल्‍में लीक कर चुकी है. साउथ इंडिया समेत पूरे देश में एक्‍टर रजनीकांत की जबरदस्‍त फैनफॉलोइंग है और ऐसे में यह फिल्‍म लीक होने से प्रोड्यूर्सस को खासा नुकसान हो सकता है.

रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज से पहले ही अपनी लागत का तकरीबन 80 प्रतिशत पैसा कमा चुकी है. इस फिल्म ने म्यूजिक और टेक्निकल राइट्स के साथ तमिल की प्री बुकिंग से कुल 490 करोड़ की कमाई की है. दो दिन पहले इस फिल्म की हिंदी और अन्य भाषाओं की प्री बुकिंग शुरु हुई. यानी 600 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसके पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कभी नहीं हुआ. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्‍म पहले ही दिन 100 करोड़ की ओपनिंग पाने जा रही है.