कैंसर सर्जरी के बाद भी राकेश रोशन हैं एक्टिव, हॉस्पिटल से पहली तस्वीरें आईं सामने

नई दिल्ली: दो दिन पहले जब बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने अपने फिल्ममेकर पिता राकेश रोशन के कैंसर की सर्जरी की खबर दी तो सबको जैसे एक गहरा झटका सा लग गया. राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के फैंस तो उनके लिया दुआएं कर रहे थे साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राकेश रोशन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. अब इतने लोग दुआ करेंगे तो उसका असर तो नजर आना ही था. इसलिए सर्जरी के अगले दिन ही राकेश रोशन की तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वह काफी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने जब 10 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे मनाया. तो कहीं और केक कट नहीं किया बल्कि वह सीधी अपने पिता के पास हॉस्पिटल में पहुंचे. जहां पूरे परिवार ने डबल सेलीब्रेशन किया. पहला तो ऋतिक के बर्थडे का और उससे भी बड़ा सेलीब्रेशन था राकेश रोशन के गले की सक्सेस कैंसर सर्जरी का.

गजब का माद्दा 
इन तस्वीरों की सबसे खास बात तो यह है कि राकेश रोशन किसी बेड पर लेटे या डलनेस के साथ सेलीब्रेशन में शामिल नहीं हुए बल्कि उन्हें देखकर लग रहा है कि सर्जरी तो बाद में वह कैंसर को पहले ही अपने हौसले से हरा चुके हैं. राकेश की नाक में नली नजर आ रही है, लेकिन तब भी राकेश का माद्दा देखने लायक है, वह फैमली के साथ फोटो के लिए पूरी एनर्जी के साथ खड़े हैं.

इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें ऋतिक रोशन और उनकी मां पिंकी रोशन ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में ऋतिक, डैड राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन के अलावा अंकल राजेश रोशन समेत परिवार के कुछ खास लोग दिखाई दिए.

जैसा कि हमने बताया कि राकेश की सेहत इस दौरान पहले से काफी बेहरत लग रही थी. अलबत्ता अभी भी उनके शरीर में नलियां लगी हुई हैं. साथ ही उनके गले पर हल्की सी सूजन नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करने के साथ ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा- ‘वो उठ खड़े हुए हैं. ये है प्यार की ताक़त. आज का दिन बहुत अच्छा था.’

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की माने तो अब राकेश रोशन की सेहत में काफी सुधार है इसलिए उन्हें बहुत जल्दी ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल सकता है. सब ठीक रहा तो शनिवार तक राकेश रोशन अपने घर पहुंच सकते हैं.