रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ तेजी से भर रही रफ्तार, 6 दिन में कमाई 150 करोड़ के करीब

बॉलीवुड में रणवीर सिंह अपने धुआंधार अंदाज और फैशन के लिए जाने जाते हैं. करियर के मामले में रणवीर सिंह के लिए साल 2018 काफी शानदार रहा. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है. रणवीर सिंह की पावरफुल अदाकारी से फैंस के बीच हिट कर दिया है. फिल्म ने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 139 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ रोहित शेट्टी के नाम नया रिकॉर्ड भी जुड़ गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 6 दिन के आंकड़ों को शेयर किया है. फिल्म की कमाई ने मंगलवार को उछाल मारी.

चार दिन में पहुंची 100 करोड़ के करीब
रिलीज के बाद से ही नए रिकॉर्ड बनाने वाली ‘सिंबा’ फुल बॉलीवुड मसाला मूवी है. ‘सिंबा’ का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंबा’ दिसंबर 2018 की पहली फिल्म है, जिसने 4 दिन में ही 96.35 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

रोहित शेट्टी बने बॉक्स ऑफिस के सिंघम 
रणवीर ही नहीं, ‘सिंबा’ ने निर्देशक रोहित शेट्टी को भी बॉलीवुड के 100 करोड़ क्‍लब वाली फिल्‍मों का बादशाह बना दिया है. दरअसल ‘सिंबा’ के साथ ही रोहित शेट्टीबॉलीवुड के पहले ऐसे निर्देशक बन गए हैं, जिनकी बैक-टू-बैक 8 फिल्‍में भारत में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर गई हैं. रोहित शेट्टी की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘सिंबा’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही 139 करोड़ की कमाई कर ली है.