सैफ अली खान को पसंद नहीं आया ‘लव आज कल’ का ट्रेलर, दिया ऐसा अजीब रिएक्शन!

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इम्तियाज अली की यह फिल्म ‘लव आज कल’ 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. सोशल मीडिया पर जिसकी जमकर तारीफ हुई. लेकिन सारा अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा रिएक्शन दिया है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर ट्रेड पंडितों तक ने इस ट्रेलर की तुलना सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आजकल’ से की है. क्योंकि इम्तियाज अली की इसी फिल्म की रीमेक के तौर पर इस नई फिल्म ‘लव आज कल’ को बनाया गया है. अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी ट्रेलर देखने के बाद अपना रिऐक्शन दे दिया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) का ट्रेलर देखने के बाद हाल ही में दिए एक इंटरव्यू काफी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ‘अपनी वाली ‘लव आज कल’ का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था’

जी हां! सैफ ने पहले तो कहा, ‘मैं सार और बाकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं.’ इसके बाद उन्होंने ने इस विषय पर बात करते हुए अपनी पुरानी और मूल फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर दी. जाहिर है कि सैफ ने सारा अली खान की फिल्म की बुराई नहीं की. लेकिन यह भी कहना गलत होगा कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की आलोचना नहीं की.

यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ का रीमेक बताई जा रही है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था. वहीं अब इस 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर कार्तिक और सारा की यह फिल्म रिलीज होने की तैयारी है.