जम्मू: लॉकडाउन के दौरान पुलिस कर्मियों से उलझे बदमाश, चार भाई गिरफ्तार

कोरोना वायरस को हराने के लिए जरूरी लॉकडाउन का पालन जहां अधिकतर लोग कर रहे हैं. वहीं कुछ असामाजिक तत्व लॉकडाउन में जारी जरूरी दिशानिर्देशों का ना केवल उल्लंघन कर रहे हैं बल्कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से उलझ भी रहे हैं. एक ऐसे ही मामले में जम्मू पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों को पीटने के आरोप में चार भाइयों को पकड़ लिया है.

मामला जम्मू के पाश त्रिकुटा नगर के अंतर्गत आने वाले भटिंडी इलाके का है. जहां एक पुलिस नाके पर कार सवार चार भाइयों ने वहां तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. साथ ही चालान बुक को भी फाड़ने की कोशिश की. चश्मदीदों के मुताबिक सोमवार दोपहर बाद जम्मू पुलिस ने भटिंडी इलाके में नाकाबंदी की थी.

इसी दौरान वहां एक कार आकर रुकी जिसमें चार लोग सवार थे. इनकी पहचान आमिर मलिक, फयाज मलिक, आशी मलिक और नाशी मलिक के रूप में हुई है. जो मूलतः डोडा के रहने वाले हैं और इन दिनों जम्मू के भटिंडी में रुके हैं. पुलिस ने इन चारों को लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने की वजह पूछी. जिसके बाद इन युवकों और वहां तैनात पुलिसकर्मियों में तीखी बहस शुरू हो गयी और फिर वहां मारपीट शुरू हो गयी.

वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने फौरन अतिरिक्त पुलिस फाॅर्स मंगवाई और फिर इन चारों आरोपियों को थाने ले जाया गया, जहां उनके खिलाफ ड्यूटी पर तैनात सरकारी अफसर से बदसलूकी करने, महामारी एक्ट का उल्लंघन करने और डीएम के आदेशों का पालन ना करने का मामला दर्ज कर लिया गया.