अगले 24 घंटों में आंध्र प्रदेश, तेलंगाना के साथ असम, मेघालय में भारी बारिश का अनुमान

अगले 24 घंटों के दौरान दक्षिणी तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, उत्तरी आंतरिक कर्नाटक, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम और मेघालय में मध्यम से भारी बारिश की गतिविधियां बरकरार रहने की संभावना है. दक्षिणी कोंकण गोवा, तटीय कर्नाटक, पूर्वी और उत्तर-पूर्वी बिहार, विदर्भ, मराठवाडा, अंडमान व निकोबार द्वीपसमूह तथा अरुणाचल प्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के बीच एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा भी हो सकती है।

केरल तमिलनाडु में कैसा रहेगा मौसम
केरल, तमिलनाडु, रायलसीमा, मध्य प्रदेश, गुजरात, छत्तीसगढ़, ओडिशा, गंगीय पश्चिम बंगाल और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर मध्यम बौछारें गिर सकती हैं

उत्तर भारत में बारिश के आसार नहीं
उत्तर भारत में उत्तराखंड को छोड़कर शेष सभी राज्यों में बारिश के आसार नहीं हैं. उत्तराखंड में एक-दो स्थानों पर वर्षा हो सकती है,

दिल्ली का हाल
आज राजधानी दिल्ली में आज सुबह 27 डिग्री तापमान दर्ज किया गया और मौसम का मिजाज देखें तो दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने की संभावना तो नहीं है लेकिन मौसम सुहाना रह सकता है.

देश के अधिकांश स्थानों पर इस समय ज्यादा बारिश नहीं हो रही है लेकिन पिछले दिनों हुई अच्छी बारिश के बाद इस बार मानसून की स्थिति अच्छी रही है. हालांकि उत्तर भारत के कई स्थानों पर मध्यम बारिश हुई और ज्यादा बारिश की बौछारें नहीं पड़ीं.