जम्मू-कश्मीरः नौशेरा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर

जिले के नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में मंगलवार शाम सेना ने घुसपैठ का एक और प्रयास विफल कर दिया। इस दौरान दो आतंकी मारे गए हैं और एक घायल हुआ है। चार से पांच घुसपैठिए पीओके में भाग गए। 
कहा जा रहा है कि इनमें से दो से तीन घुसपैठिए घायल भी हुए हैं। भागते समय वे मारे गए साथी का शव भी साथ ले गए। सूत्रों का कहना है कि घुसपैठियों का यह दल फिदायीन दस्ता था, जो अत्याधुनिक हथियारों से लैस था।
सूत्रों के अनुसार मंगलवार शाम करीब छह बजे कलाल के नैली गांव में नियंत्रण रेखा के उस पार सेना के जवानों ने कुछ हलचल देखी। पाया कि आतंकियों का एक बड़ा समूह घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। इसी बीच एक धमाका हुआ। इसके बाद सेना ने गोलाबारी शुरू कर दी।सूत्रों के अनुसार सेना की गोलाबारी में घुसपैठ करने वाले आतंकियों में से एक की मौत हो गई, जबकि चार से पांच घुसपैठिए भाग गए। सेना ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पाकिस्तान की बैट हमले की साजिश
सैन्य सूत्रों ने बताया कि जिस प्रकार से घुसपैठ के प्रयास के दौरान धमाका हुआ, उससे लगता है कि पाकिस्तानी सेना ने बैट हमले को अंजाम देने का साजिश रची थी। सेना के जवानों ने इसे नाकाम कर दिया है।