IPL 2020: कोरोना पॉजिटिव पाए गए दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस टीम के 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित हैं. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है. कोरोना के मामले आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वॉरंटीन पीरियड बढ़ा दिया है. यूएई में हर एक टीम के लिए छह दिनों का क्वॉरंटीन पीरियड है.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम भले ही IPL में सबसे लकी टीम साबित रही हो, लेकिन इस बार टीम में काफी गहमा गहमी देखने को मिल रही है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम भले ही IPL में हिस्सा लेने यूएई पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के दो खिलाड़ी समेत टीम के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमित पाए गए दो खिलाड़ियों में दीपक चाहर शामिल हैं. जिनके कोरोना संक्रमित पाए दाने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल हाल ही में यूएई रवाना होने से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सभी खिलाड़ियों को निजी विमान से चेन्‍नई लाया गया था. जिस दौरान काफी खिलाड़ी प्लेन के अंदर मस्ती करते और बिना मास्क लगाए दिखे थे. इसके बाद यूएई पहुंची चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम के दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ को कोरोना संक्रमित पाया गया था.