कोरोना पर सरकारी आदेश का उल्लंघन कर चला रहे थे स्कूल, J&K प्रशासन ने सील किया

कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों की अनदेखी करने के आरोप में जम्मू के साम्बा ज़िले में एक निजी स्कूल को सील कर दिया गया है. आरोप है कि प्रशासन के 31 मार्च तक सभी स्कूल बंद रखने के आदेशों की अनदेखी कर इस स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं.

जम्मू में कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए प्रशासन ने सभी ज़िलों के स्कूल, कॉलेज 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया था. इन आदेशों के बावजूद साम्बा प्रशासन को खबर मिली कि ज़िले के बड़ी ब्राह्मणा इलाके में एक निजी स्कूल में कक्षाएं चल रही हैं.

इस सूचना पर अमल करते हुए इलाके के एसडीएम ने पुलिस के साथ मिलकर स्कूल पर छापेमारी की. जिस समय यह छापेमारी हुई उस समय स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं, जिसका संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने मौके पर ही स्कूल को सील कर लिया.

साम्बा प्रशासन के मुताबिक न्यू लाइट पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल पर जब इलाके के एसडीएम चंद्र प्रकाश कोतवाल समेत पुलिस ने छापेमारी की तो, वहां सरकारी आदेशों का उल्लंघन कर स्कूल को चलाया जा रहा था. इसके बाद मौके पर गए अफसरों ने इस बारे में पूरी रिपोर्ट बना कर साम्बा के डीएम को सौंपी है.