जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के सफनागरी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के अनुसार यहां कुछ आतंकी छिपे थे, जिसके बाद सेना ने आतंकियों को घेर लिया और एनकाउंटर शुरू हो गया।

दोनों ही ओर से भारी गोलीबारी के बाद सेना ने दोनों ही आतंकियों को मार गिराया और एनकाउंटर खत्म हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों की पहचान कर ली गई है और इस एनकाउंटर सेना का कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है।

सुरक्षाबलों को सोमवार रात शोपियां के सफानगरी में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ सुरक्षाबल के जवान मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके को घेर लिया। इसी बीच आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद सुरक्षाबल के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। करीब दस घंटे तक चली कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया। फिलहाल पूरे इलाके को घेर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि बीते गुरुवार भी बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे। मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तानी नागरिक थे। आतंकियों की मौत के बाद क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी भी की। गौरतलब है कि पिछले एक महीने में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में 45 आतंकी मारे जा चुके हैं।