पाक ने फिर की दगाबाजी, एक तरफ बातचीत और दूसरी तरफ गोलीबारी

पाकिस्तान लगातार भारतीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करता है। आज भारत और पाकिस्तान के बीच उच्च स्तर की बैठक हुई। यह बैठक डीजीएमओ स्तर की हुई। इस बैठक में सीमा पर आतंकी गतिविधियों को लेकर चर्चा की गई। लेकिन एक बात को पाकिस्तान ने फिर से साबित कर दी है कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं।

दरअसल, जिस समय भारत और पाकिस्तान के बीच डीजीएमओ लेवल की बात हो रही थी, उस समय पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया और हलके हथियारों से गोलीबारी भी की गई। मंगलवार सुबह पाकिस्तान की ओर से एलओसी के दिगवार सेक्टर में गोलीबारी की गई, इस दौरान पाकिस्तान ने छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया। इसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

भारत ने घुसपैठियों को मार गिराया

आपको बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से हुई घुसपैठ की कोशिश पर सेना ने सख्त लहजे में पाकिस्तान को चेतावनी दी है।  जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में बीते रविवार को एलओसी के पास पाकिस्तानी आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। सेना ने पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए दो हथियारबंद पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया था। हालांकि, इस एनकाउंटर के दौरान तीन सैनिक भी शहीद हो गए थे।