सिविल जज की लिखित परीक्षा 28 को

राज्य सरकार ने 28 अक्टूबर को जम्मू व श्रीनगर में होने वाली सिविल जज (मुंसिफ), जूनियर डिवीजन की प्रिलिमिनरी लिखित परीक्षा के लिए छह वरिष्ठ अधिकारियों को पर्यवेक्षक बनाया है।

राज्य में लिखित परीक्षा के लिए दोनों राजधानियों जम्मू व श्रीनगर में तीन-तीन सेंटर बनाए गए हैं। लिखित परीक्षा के दौरान पारदर्शिता बनाए रखने के लिए कश्मीर के अधिकारियों को जम्मू व जम्मू के अधिकारियों को श्रीनगर में बनाए गए परीक्षा केंद्रों का पर्यवेक्षक बनाया गया है। उन्हें तय नियमों के अनुसार टीए, डीए दिया जाएगा।

कश्मीर के डीसी कमिर्शयल टैक्स श्रीनगर गुलाम जिलानी जरगर को जम्मू में महिला कॉलेज परेड परीक्षा केंद्र का पर्यवेक्षक बनाया गया है। ज्वाइंट डायरेक्टर इन्फॉरमेशन मोहम्मद अशरफ हकाक को जम्मू के रणबीर हायर सेकेंडरी स्कूल कोकरनाग पर्यटन विकास प्राधिकरण के सीईओ मोहम्मद अल्ताफ वानी को जम्मू के पब्लिक सर्विस कमीशन कार्यालय के परीक्षा केंद्र का पर्यवेक्षक बनाया गया है।

वहीं दूसरी ओर जम्मू के ज्वाइंट डायरेक्टर एजुकेशन मोहम्मद लतीफ को श्रीनगर के अमर ¨सह कॉलेज गोगजी बाग, डायरेक्टर लैंड मैनेजमेंट जेडीए, देवेन्द्र ¨सह कटौच को डिग्री कालेज बेमीना, श्रीनगर व कलेक्टर लैंड एंड वाटरवेज मोहम्मद सईद खान को पब्लिक सर्विस कमीशन कार्यालय श्रीनगर के परीक्षा केंद्र का पर्यवेक्षक बनाया गया है। लिखित परीक्षा के पर्यवेक्षक बनाने का आदेश मंगलवार को राज्य सरकार के अतिरिक्त सचिव चरणदीप ¨सह की ओर से जारी किया गया।