15 केएएस अफसरों के हुए तबादले, पंकज बने जम्मू नगर निगम के नए कमिश्नर

जनरल प्रशासनिक विभाग ने 15 केएएस अधिकारियों के तबादले किए जाने के आदेश दिए। आदेश अनुसार हार्टिकल्चर की निदेशक अनुराधा गुप्ता को स्कूल शिक्षा विभाग के निदेशक के तौर पर भेजा गया है। तसद्दुक जिलानी को ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग में तबादला किया गया।
नगर निगम के कमिश्नर अरविंद कोतवाल को सांबा के अतिरिक्त विकास आयुक्त, निसार अहमद को मंडलायुक्त कश्मीर कार्यालय से पर्यटन विभाग के निदेशक (कश्मीर) पंकज मगोत्रा को सांबा के अतिरिक्त विकास आयुक्त को नगर निगम जम्मू का नया कमिश्नर नियुक्त किया गया है। जैकेफेड की प्रबंध निदेशक दीपिका कुमारी शर्मा को मुबारक मंडी हेरीटेज सोसायटी का अतिरिक्त पदभार सौंपा गया है।

अतिरिक्त विकास आयुक्त श्रीनगर मेहराज उद दीन को भेड़ पालन विभाग का निदेशक, अतिरिक्त विकास आयुक्त जम्मू सुरैया जबीन को जैकेफेड, पंचायती राज के निदेशक मोहम्मद नजीर शाह को जम्मू का अतिरिक्त विकास आयुक्त नियुक्त किया गया है। शिक्षा विभाग के निदेशक राकेश कुमार सरंगल को हार्टिकल्चर जम्मू का निदेशक, वन विभाग के अतिरिक्त सचिव पंकज कुमार कटोच को अतिरिक्त विकास आयुक्त जम्मू, अतिरिक्त विकास आयुक्त कांता देवी को मंडलायुक्त जम्मू कार्यालय में अटैच किया गया है।

डिप्टी एक्साइज कमिश्नर कश्मीर मोहम्मद फारूक डार को कृषि विभाग में अतिरिक्त सचिव और स्टेट टैक्स विभाग की उल्फत जबीन को डिप्टी एक्साइज आयुक्त को अतिरिक्त चार्ज, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर कश्मीर कुलदीप कृष्ण सिद्धा को डिप्टी रिलीफ कमिश्नर कश्मीर को अतिरिक्त पदभार और प्रोग्राम आफिसर्र आईसीडीएस प्रोजेक्ट अब्दुल अजीज शेख को जम्मू कश्मीर सर्विस सलेक्शन बोर्ड के सदस्य पर नियुक्त किया है।