जम्मू-कश्मीर में भाजपा की चुनाव दिशा व दशा तय करेंगे अमित शाह, 24 फरवरी को है दौरा

जम्मू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 24 फरवरी को अपने दौरे के दौरान लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की दिशा को तय करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लेने आ रहे शाह नेताओं व कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए रैली को भी संबोधित करेंगे। भगवती नगर ग्राउंड में भाजपा की तरफ से रैली का आयोजन होगा।

रैली में राज्य भर से हिस्सा लेने के लिए भाजपा नेताओं के अलावा जिला, मंडल, वार्ड, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है।

लोकसभा चुनाव से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राज्य के दौरे में प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप से बैठक भी होगी। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति के तय होने के आसार है। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के एजेंडे में जम्मू-कश्मीर से संबंधित किन विषयों को रखा जाए इस भी चर्चा होगी। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा होने की संभावना है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए प्रदेश भाजपा नेतृत्व पूरी तरह से सक्रिय हो चुका हैं। शाह के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और राष्ट्रीय महासचिव राम माधव भी मंगलवार को जम्मू पहुंच गए है।