J&K: गुंडागर्दी करने वाले सात लोगों को भेजा जेल

शहर के आसपास के क्षेत्रों व नौशेरा इलाके में गुंडागर्दी करने वाले सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला जेल ढांगरी भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार शहर के अलग-अलग स्थानों में रहने वाले छह लोगों पर नशे की हालत में गुंडागर्दी करना और कानून व्यवस्था बिगाड़ने के मामले सामने आ रहे थे। इसके अलावा कुछ लोग बार-बार चोरी की वारदात में शामिल पाए जा रहे थे। जिला पुलिस ने सभी छह के खिलाफ मामले दर्ज कर मजिस्ट्रेट के समक्ष फाइल पेश की। मजिस्ट्रेट के आदेश पर सभी को गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया गया है।
एसएसपी राजोरी जुगल मनहास के अनुसार शहर के ठंडी कस्सी निवासी अजय कुमार, सलानी निवासी लाला, वार्ड आठ राजोरी निवासी जावेद बट्ट, डन्नीधार निवासी ताहिर शाह, वार्ड चार राजोरी निवासी हारुन रशीद और खेवरा निवासी मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर ढांगरी जेल भेज दिया गया है। उधर, नौशेरा के वार्ड दो निवासी एक अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी के अनुसार मोहम्मद रियाज शराब पीने का आदी है व नशे की हालत में अपने परिवार व क्षेत्र में लोगों के साथ मारपीट करने में शामिल पाया गया है। नौशेरा के कार्यकारी मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद उसे गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया गया है।