जम्मू-कश्मीर: पाक ने कुपवाड़ा में किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद, एक गंभीर रूप से घायल

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के मचैल सेक्टर में पाकिस्तान ने गुरुवार को सीजफायर का उल्लंघन किया। इसके बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में बारामुला के कमलकोट उरी सेक्टर में बुधवार रात को भी दोबारा सीजफायर को तोड़ा था। जिसके जवाब ने भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की थी। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।

बुधवार दोपहर में भी पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर में बारामुला के कमलकोट उरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान सेना के दो जवान घायल हो गए।
उधर भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को मुहतोड़ जवाब दिया। बता दें कि आज सुबह ही भारत में उरी सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म का भी ट्रेलर लांच हुआ है।

माना जा रहा है कि पाकिस्तान सेना ने इसी बौखलाहट में फायरिंग की है। उरी सेक्टर में एलओसी पर बनी सेना की पथेर मोसा पोस्ट पर पाकिस्तान ने फायरिंग और शेलिंग शुरू कर दी जिसमें 8 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान डुपो वेसू नाथ और एम विलियन घायल हो गए थे।