J&K: पुलिस ने मवेशी तस्करी के चार प्रयास किए विफल

जम्मू
पुलिस ने मवेशी तस्करी के चार प्रयास विफल किए है। पुलिस ने 55 मवेशी बरामद किए। तीन तस्करों को पकडा गया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार नगरोटा पुलिस ने इलाके मे नाका लगाया हुआ था। नाके पर वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने दो ट्रको को रोका। जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस का अंदर से 27 मवेशी बरामद हुए। जिसके बाद दो तस्करों को पकड लिया गया। उनकी पहचान जुलफान निवासी उत्तर प्रदेश तथा मोहम्मद सुल्तान निवासी पनासा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच करने में लगी हुई है।

इसके अलावा झज्जरकोटली पुलिस ने एक ट्रक को पकडा। उसमें पुलिस को 12 मवेशी बरामद हुए। तस्कर मौके से भाग गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। इसी तरह से मनवाल पुलिस ने एक वाहन को पकडा। उसमें पुलिस को एक मवेशी बरामद हुआ। पुलिस ने एक तस्कर को पकड लिया है। सांबा जिले की घगवाल पुलिस ने एक मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल किया। पुलिस ने एक वाहन की तलाशी के दौरान 14 मवेशी बरामद किए। पुलिस ने इयस संदर्भ मे मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन तस्कर मौके से भागने में कामयाब रहे।