J&K: विवाद को लेकर व्यक्ति पर जानलेवा हमला

दोमाना इलाके में एक व्यक्ति पर विवाद को लेकर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार विजय कुमार निवासी पलौडा ने पुलिस को शिकायत दी। उसने बताया कि मनीश कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया। उसके घर में घुसकर हथियार से हमला किया गया। जिसमें वह घायल हुआ। पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब जांच करने में लगी हुई है।

इसके अलावा बिश्राह पुलिस ने देश मुलख सलोत्रा निवासी अप्पर कनाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया। उसने बताया कि उस पर मोहिन्द्र कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया। वह पल्ली के रहने वाले है। विवाद को लेकर हमला किया गया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया।

इसके अलावा अखनूर पुलिस ने अभिनाश शर्मा निवासी बरदाखुर्द की शिकायत पर मामला दर्ज किया। उसने बताया कि समन लाल जोकि उसके ही इलाके का रहने वाला है। उसने विवाद को लेकर उस पर हमला किया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच करने में लगी हुई है।