आतंकी देखे जाने की सूचना के बाद कटड़ा में हाई अलर्ट, सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

धर्मनगरी में दो आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। संदिग्धों के झुग्गियों में छिपे होने की आशंका पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्ट टीम ने स्टेडियम के पास के इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया।

हालांकि तीन घंटे तक चले अभियान में कुछ हाथ नहीं लगा है। साथ ही आसपास के पहाड़ों पर भी सुरक्षा बलों का अभियान पूरे दिन चला। इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। माता वैष्णो देवी समेत सभी प्रमुख स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की तलाशी भी ली गई। यह इलाका माता वैष्णो देवी दरबार से सटा हुआ है। हाल ही में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बनिहाल के पास आतंकियों की पुलवामा दोहराने की कोशिश के कारण सुरक्षा एजेंसियां कोई कोताही नहीं बरत रही हैं।

सूत्रों के अनुसार, वीरवार सुबह करीब तीन बजे पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली की धर्मनगरी में दो आतंकवादी देखे गए हैं, जिनके पुलवामा हमले से भी तार जुड़े होने की आशंका है। इसके बाद पुलिस, सीआरपीएफ व सेना की विभिन्न टीमों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, बाण गंगा, जम्मू मार्ग सहित कई प्रमुख स्थलों पर तलाशी अभियान चलाया गया।