J&K: बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, 3 आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. चदूरा इलाके की इस घटना में दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. घटनास्थल पर तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना है. सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और कार्रवाई जारी है.

शुक्रवार को भी बडगाम में हुई थी मुठभेड़
बडगाम जिले में शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने श्रीनगर शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित बडगाम जिले के नौगाम में चेकपोरा इलाके को घेर लिया. घेराबंदी कड़ा करने के बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी. बाद में एक आतंकवादी मारा गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के बुगाम इलाके में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि बल के जवान खोज अभियान में जुटे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी.

अधिकारी ने बताया कि बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी. उन्होंने यह भी बताया कि आखिरी जानकारी मिलने तक गोलीबारी जारी थी और विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.