होमवर्क न करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

शहर के जीवन नगर इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक ने पांचवी कक्षा के छात्र को बुरी तरह से पीट डाला। छात्र होमवर्क कर के स्कूल नहीं आया था, इस लिए शिक्षक ने उसे जम कर पीटा। छात्र के अभिभावकों को जब मारपीट की इस घटना का पता चला तो वे छात्र को लेकर सतवारी पुलिस थाने में पहुंच गए। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छात्र की मेडिकल जांच करवा दी। छात्र की पहचान ग्यारह वर्षीय सक्षम शर्मा पुत्र सचिन शर्मा निवासी संजय नगर के रूप में हुई।

घटना के बारे में छात्र के पिता सचिन शर्मा ने बताया कि बुधवार दोपहर को छुट्टी के समय जब वह अपने बच्चों को लेने के लिए शिक्षा निकेतन स्कूल, जीवन नगर में पहुंचे तो इस दौरान उनका छोटा बेटा सक्षम शर्मा स्कूल परिसर से बाहर नहीं आ रहा था। जब वह स्कूल के अंदर बेटे को लेने के लिए पहुंचे तो बेटे की हालत को देखकर उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्चे के चेहरे के दोनों ओर इतना बुरी तरह से पीटा गया था कि मानो वहां से खून बह रहा हो। सक्षम से जब उन्होंने उसके चेहरे में आई चोट के बारे में पूछा तो उसने बताया कि गणित विषय पढ़ाने वाले अध्यापक वरुण कुमार ने उसे पीटा है। वह घर से गणित का एक प्रश्न करके नहीं आया था, इस पर उनका शिक्षक भड़क गया और उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दी।

सचिन के अनुसार वह बच्चे को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल के पास भी गए, लेकिन उन्होंने ने शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करने की बजाए उन्हें मामला समाप्त करने का दबाव बनाया। इसके बाद वह सतवारी पुलिस थाने में पहुंच गए। वहीं, एसएचओ सतवारी मंजीत सिंह का कहना है कि शिकायत के बाद पुलिस ने छात्र की मेडिकल जांच करवा ली है। घटना के बाद से हीं शिक्षक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।