जम्मू-कश्मीर: तीन नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, जम्मू संभाग में मामले बढ़कर 65 तक पहुंचे

देश के अन्य राज्यों में फंसे जम्मू-कश्मीर के करीब 28 हजार लोगों की वापसी के साथ ही जम्मू में मंगलवार को कोरोना वायरस के तीन नए संक्रमित मामले सामने आये है. इन नए मामलों के साथ ही जम्मू संभाग में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 65 हो गए हैं. जिनमें 11 सक्रिय हैं.

जम्मू में मंगलवार को जो तीन नए मामले सामने आये उनमें से दो जम्मू जिले से जबकि एक नया मामला उधमपुर जिले से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू के बक्शी नगर इलाके की रहने वाली 55 साल की एक महिला को खांसी, बुखार हुआ था. जिसके बाद वो जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए गयी. जहां उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया.

महिला के परिवार के लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है. इसके साथ ही जम्मू के मीरां साहिब इलाके के एक 28 साल के व्यक्ति, जो हाल में ही ऊना से वापस जम्मू पहुंचे हैं कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं उधमपुर जिले के एक शख्स जो हाल ही में लुधियाना से जम्मू पहुंचे थे वो को संक्रमित पाए गए हैं.

जम्मू और उधमपुर प्रशासन इन मामलों के संपर्क में आये लोगों का पता लगा रहा है. इन तीन नए मामलों के साथ ही जम्मू संभाग में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या 65 हो गयी है. जिनमें 11 मामले सक्रिय हैं.

वहीं जम्मू कश्मीर सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल के मुताबिक मंगलवार तक दुसरे राज्यों में फंसे 28 हजार लोगों को जम्मू कश्मीर वापस लाया गया है. बुधवार को राजस्थान के जोधपुर से 48 लोगों को श्रीनगर पहुंचाया जायेगा.