J&K: हमने ढेर किए जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी: डीजीपी दिलबाग सिंह

एक बड़ी खबर जम्मू से है, जहां आज सुबह 6 बजे जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास हुई फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है, हालांकि इस फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है, इस बारे में जानकारी देते हुए डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि तीनों ही आंतकी जैश-ए-मोहम्मद गुट के थे, हमने 6 हथियार भी बरामद किए हैं, ट्रक ड्राइवर से भी पूछताछ चल रही है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को रोक दिया तो ट्रक में छिपे आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद सुरक्षाबलों ने मुस्‍तैदी से जवाब दिया।

इस दौरान बम टोल प्लाजा के पास दो तेज धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी, , जम्मू-कश्मीर पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, ये आतंकी जल्द ही घुसपैठ करके आए थे और श्रीनगर जा रहे थे।

अब तक 3 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर अभी ट्रैफिक को रोक दिया गया है, जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह का कहना है कि क्षेत्र में 4 से ज्यादा आतंकी हो सकते है, पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।