जम्मू कश्मीर: शिवरात्रि पर हमले का अलर्ट, शिव मंदिरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, जवानों की छुट्टी रद्द

खुफिया एजेंसियों ने दावा किया है कि शिवरात्रि पर पाकिस्तानी आतंकी जम्मू को दहलाने की साजिश रच रहे हैं. खुफिया विभाग के सूत्रों की मानें तो जम्मू में शिवरात्रि के आसपास आतंकी शिव मंदिरो या भीड़-भाड़ वाली जगहों को निशाना बना सकते हैं.

शिवरात्रि को लेकर जारी हुए इस अलर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी शिवरात्रि वाले दिन या इसके आसपास जम्मू में शिव मंदिरो को निशाना बना सकते हैं. इसके साथ ही इस अलर्ट में यह भी कहा गया है कि आतंकी इस दौरान भीड़-भाड़ वाली जगहों में भी अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं. साथ ही खुद की पहचान छिपाने के लिए आतंकी साधु के भेष में भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

इस अलर्ट के बाद जम्मू में मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. शिव मंदिरों के आस पास भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही जम्मू पुलिस ने शिवरात्रि के आस पास की जवानों और अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं.

वहीं सेना, जम्मू पुलिस और अर्धसैनिक बल जम्मू शहर और आस पास के इलाकों में विशेष नाके लगा कर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. जम्मू शहर में आने और जाने वाले रास्तों की नाकाबंदी कर दी गई है. इसके साथ ही पाकिस्तानी सीमा से जम्मू की तरफ आने वाले रास्तों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.