जम्मू-कश्मीर: नवगठित अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने कहा- लोगों की भावनाओं को पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे

जम्मू कश्मीर में हाल ही में गठित अपनी पार्टी ने दावा किया है कि राजनीतिक व्यवस्था ही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती है. अपनी पार्टी के अध्क्षय अल्ताफ बुखारी ने जम्मू में कहा कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर उनकी पार्टी के साथ जम्मू कश्मीर में राजनीति पुनर्जीवित होगी.

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर प्रदेश लौटे अपनी पार्टी के अध्क्षय अल्ताफ बुखारी ने कहा कि यह एक अच्छा संकेत है कि अगर प्रदेश के लोगों को लगता है कि उनकी पार्टी के आने से प्रदेश में राजनीति पुनर्जीवित हुई है. उन्होंने दावा किया कि वह और उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर के आम लोगों की भावनाओं को पूरा करने का हर संभव प्रयास करेगी.

जम्मू में पत्रकारों से बात करते हुए अल्ताफ बुखारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के आम लोगों की समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं और राजनीतिक दलों को इन समस्याओं का समाधान करना चाहिए. उन्होंने दावा कि अपनी पार्टी के पास एक अच्छी टीम है और उन्होंने हाल में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से हुई मुलाकात में जम्मू और कश्मीर दोनों संभागों की समस्या को उठाया है.

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फ़ारूक़ अब्दुल्ला पर से पीएसए हटाए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक से वो संतुष्ट हैं.